बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार यूपी बॉर्डर पर ट्रक की चपेट में आया युवक, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

बिहार यूपी बॉर्डर पर ट्रक की चपेट में आया युवक, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

BAGAHA : उत्तर प्रदेश बिहार की सीमा पर स्थित बांसी पुल पर बिहार से उत्तर प्रदेश जा रही ट्रक की चपेट में आने से एक 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है की बिहार से उत्तर प्रदेश की तरफ एक खाली ट्रक जा रहा था. बासी पुल पर ट्रक पहुंचा तो उत्तर प्रदेश के तरफ से बाइक से एक युवक मोहन कुशवाहा उम्र 36 वर्ष इधर आ रहा था. जैसे ही चालक ट्रक लेकर पुल पर पहुँचा. 

उक्त युवक ट्रक की चपेट में आ गया. इस घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार चालक शराब के नशे में धुत था. इस घटना के बाद पुल के पास ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए पहुंचाया. तबतक युवक की मृत्यु हो चुकी थी. तैनात पुलिसकर्मियों ने ट्रक को पकड़ कर पुलिस चौकी पर रखा. 

लेकिन कुछ देर बाद वहां तैनात पुलिसकर्मी उसे लेकर थाने की ओर चले.  यह देख वहां उपस्थित लोग आक्रोशित हो गए एवं थाने ले जा रहे ट्रक को तमकुहा के समीप रोक लिया.  

ग्रामीण ट्रक को बांसी ले जाने के लिए जिद कर रहे थे. लेकिन वहां उपस्थित पुलिसकर्मी ने बताया कि थानाध्यक्ष का आदेश है कि ट्रक को थाने में लेकर आए. समाचार लिखे जाने तक पुलिस एवं आम लोगों में  बातचीत जारी थी. एसआई प्रमोद पाठक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. जबकि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News