बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समर पार्टी में सेलिब्रिटी के ये लुक ट्राई करने से आप दिखेंगी कूल

समर पार्टी में सेलिब्रिटी के ये लुक ट्राई करने से आप दिखेंगी कूल

रविवार को नताशा पूनावाला ने सोनम कपूर की शादी की पार्टी दी और इसमें कई बॉलिवुड सितारे पहुंचे. सेलिब्रिटीज शिमरी लुक में काफी हॉट नज़र आ रहीं हैं. आहार आपको भी किसी समर पार्टी में जाना है तो आप इन सेलिब्रिटी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. समर का यह लुक ना केवल कम्फर्ट देगा बल्कि आपके लुक को भी कूल कर देगा.
TRY-THIS-LOOK-IN-SUMMER2.JPG

सोनम का ऑफ शोल्डर लुक काफी हॉट लग रहा है. उन्होंने ब्लू शिफॉन स्कर्ट गाऊन पहना था. क्या आपने कभी ऑफ शोल्डर के साथ ऐसे ओवरसाइज्ड स्लीव्स ट्राई किए हैं.

TRY-THIS-LOOK-IN-SUMMER3.JPG

मलाइका अरोड़ा का सुपर सेक्सी और बोल्ड लुक काफी स्मार्ट लग रहा है. इस शाइनी ब्लेजर के साथ ट्राउजर में वह काफी सेक्सी दिख रही थीं. आप नहीं समर पार्टी में ये लुक टॉय कर सकती हैं.

TRY-THIS-LOOK-IN-SUMMER4.JPG

करिश्मा कपूर भी अपने ब्लैक हॉट शार्ट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. समर पार्टीज के लिए शॉर्ट वनपीस ड्रेसज स्टाइलिश के साथ काफी कंफर्टेबल भी रहते हैं. अपनी अगली पार्टी मेंआप इसे ट्राई कर सकती हैं.

TRY-THIS-LOOK-IN-SUMMER5.JPG

वीरे दी वेडिंग की ऐक्ट्रेस शिखा तल्सानिया पहले से ही अपने प्लस साइज फैशन स्टेटमेंट के लिए चर्चा में हैं. शिखा पार्टी में सिंपल और स्टाइलिश लुक में नज़र आ रहीं थीं. आप भी पार्टी में ऐसे सिंपल लुक ट्राई कर सकती हैं.

TRY-THIS-LOOK-IN-SUMMER6.JPG

समर में फ्लोरल से अच्छा और क्या हो सकता है. खासकर, फ्लोरल प्रिंट वाले फ्रॉक इस मौसम में आपको झट से पार्टी रेडी कर देंगे. नताशा की पार्टी में सलमान खान की बहन अर्पिता खान इस फ्लोरल ड्रेस में पहुंची थीं.

TRY-THIS-LOOK-IN-SUMMER7.JPG

कुछ दिन पहले आलिया भट्ट भी इस शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं. डीप गला और शॉर्ट ड्रेस आपको स्टाइलिश तो बनाते ही हैं साथ ही साथ गर्मी की परेशानी से भी बचा सकते हैं.

Suggested News