बीजेपी के नाराज वोटरो में सेंध लगाने की कोशिश, ‘अनंत सिंह’ गांव-गांव घूमकर मीसा भारती के लिए मांग रहे वोट

बीजेपी के नाराज वोटरो में सेंध लगाने की कोशिश, ‘अनंत सिंह’ गांव-गांव घूमकर मीसा भारती के लिए मांग रहे वोट

PATNA : मुंगेर के रण में फंसे अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए तेजस्वी यादव ने धुआंधार प्रचार किया था। अब बाहुबली विधायक अनंत सिंह पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के भूमिहार बहुल इलाको में घूमकर जनता से वोट मांग रहे हैं।

भूमिहार बहुल गांवों पर फोकस

मोकामा के विधायक अनंत सिंह आज पाटलिपुत्र इलाके के बिक्रम विधानसभा क्षेत्र में सुबह से हीं भुमिहार बहुल गांव में घर-घर घूम रहे हैं।वे अपने समाज के मतदाताओं को मीसा भारती के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।वे आज दिन भर नौबतपुर,बिक्रम और पालीगंज के भूमिहार बहुल गांवों में रहेंगे और  घऱ-घर जाकर अपने समाज के मतदाताओं से मदद की अपील कर रहे हैं। खुद अनंत सिंह आम वोटरों से यह कह रहे हैं कि आप सब एक बार मीसा भारती को अवसर दीजिए।

आपको बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के पालीगंज और बिक्रम इलाकों में भूमिहार वोटरों की अच्छी संख्या है।यह वोटर बीजेपी का परंपरागत वोटर माना जाता है।लेकिन इस बार यह वर्ग बीजेपी उम्मीदवार रामकृपाल यादव से खासे नाराज हैं। कई इलाकों में तो रामकृपाल यादव का खुलेयाम विरोध भी हो रहा है। सोमवार को नौबतपुर इलाके में हीं डा.सीपी ठाकुर के सामने हीं ग्रामीणों ने रामकृपाल यादव और सुशील मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी।

बीजेपी के नाराज वोटरों को साधने की कोशिश

अब अनंत सिंह बीजेपी से नाराज भूमिहार बहुल गांवों में जाकर उन वोटरों को राजद के पक्ष में करने के लिए घर-घर घूम रहे हैं।अगर अनंत सिंह भूमिहार वोटरों में सेंध लगानें की कोशिश में सफल हो गए तो फिर पाटलिपुत्र की लड़ाई में रामकृपाल यादव पिछड़ सकते हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News