लोहिया की पुण्यतिथि पर एकजुटता दिखाने की कोशिश, तेजस्वी समेत महागठबंधन के सभी नेताओं का हुआ जुटान

लोहिया की पुण्यतिथि पर एकजुटता दिखाने की कोशिश, तेजस्वी समेत महागठबंधन के सभी नेताओं का हुआ जुटान

PATNA : लोहिया की पुण्यतिथि के बहाने महागठबंधन में अपनी एकजुटता दिखाने की भरपूर कोशिश की गई है। लोहिया की 52वीं पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में महागठबंधन के तमाम बड़े नेता शिरकत कर रहे हैं।

बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, शरद यादव, मुकेश साहनी समेत वामपंथी नेता भी मौजूद हैं। पूरे बिहार से महागठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लाया गया है।

वहीं कार्यक्रम के दौरान महागठबंधन के नेताओं द्वारा बीजेपी-जेडीयू गठबंधन पर सीधा हमला बोला गया है। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रालोसपा प्रमुख व पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में अब सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। प्रतिदिन प्रदेश के किसी न किसी जिले से हत्या, लूट और बलात्कार की घटना सामने आ रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुका है।  

वहीं सितंबर माह में तीन दिनो की बारिश के बाद राजधानी पटना में पैदा हुए बाढ़ जैसे हालात को लेकर भी कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महज तीन दिन के बारिश में पूरी राजधानी डूब गई। अबतक राजधानीवासी जमजमाव की सस्या से परेशान है लेकिन प्रदेश की निक्कमी सरकार और उनके अधिकारियों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है। 

उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार और व्यवस्था का आलम यह है कि मंत्री कहते है कि अधिकारी उनकी बात ही नहीं सुनते है। इससे बड़ी कुव्यवस्था और क्या हो सकती है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News