बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तुम्हारी पत्नी तुमसे पहले मेरी थी, सुहागरात से पहले मोबाइल पर आया पत्नी का वीडियो और फिर...

तुम्हारी पत्नी तुमसे पहले मेरी थी, सुहागरात से पहले मोबाइल पर आया पत्नी का वीडियो और फिर...

डेस्क... खबर साइबर सिटी बेंगलुरु से है जहां 31 साल के एक शादीशुदा युवक को उस वक्त झटका लगा जब उसने सुहागरात से ठीक एक दिन पहले अपनी पत्नी का पोर्न वीडियो अपने मोबाइल पर देखा. दरअसल चिक्कामगलुरु के रहने वाले संदेश (काल्पनिक नाम) ने सोनिया (बदला हुआ नाम) से सगाई की थी. दोनों एक दुसरे के साथ जिंदगी बिताने के सपने देखने लगे थें. 

संदेश ने बताया कि उन्होंने अपनी सगाई पर एक लाख 20 हजार और शादी में 7 लाख 60 हजार रुपये खर्च किए और सुहागरात का भी दिन तय कर लिया था. संदेश के मुताबिक सुहागरात से एक दिन पहले उसके फेसबुक मैसेंजर पर एक नंबर से उसकी पत्नी के दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाते हुए कई तस्वीरें आईं. संदेश ने बताया कि इसके बाद जब उसने उस नंबर पर फोन किया तो रमेश नाम के शख्स ने उसे बताया कि उसका और उसकी नई-नवेली पत्नी सोनिया का सात साल से अफेयर चल रहा था और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे. संदेश ने आरोप लगाया कि उसे रमेश ने बताया कि सोनिया की सगाई के बाद भी उन दोनों के बीच संबंध बना हुआ था.

इसके बाद संदेश ने कहा कि जब उसे रमेश की बातों पर भरोसा नहीं हुआ तो उसने सोनिया और खुद का पोर्न वीडियो उसके मोबाइल नंबर पर भेज दिया जिसे देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. संदेश ने कहा अगर वो अपने पवित्रता का ढोंग नहीं करती और उसी सब कुछ सच बता देते तो भी वो उसको अपना लेता मजबूर होकर संदेश ने सोनिया से शादी तोड़ दी.  

Suggested News