बंगले को लेकर मचे बवाल पर तेजस्वी का सुशील मोदी पर तंज, कहा-आउटडेटेड और एक्पायर्ड है आपकी सोच

PATNA : बंगले को लेकर पिछले कई दिनों से मचे घमासान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी शुरू से हीन भावना से ग्रस्त नेता है। सुशील मोदी जैसे निहायती नकारात्मक व्यक्ति को कुछ नहीं सुझा तो सरकारी आवास के पेड़-पौधे और एसी गिन रहे है। 

तेजस्वी ने कहा है कि मोदी जी आपकी और मेरी उम्र में 40 साल का अंतर है तो स्वाभाविक है फ़र्क़ पसंद और रखरखाव में भी अंतर होगा। हम नए ज़माने के लोग है और इसी सोच के साथ बिहार को आगे ले जायेंगे। आप जैसों की आउटडेटेड और expired सोच से अब बिहार का भला नहीं होने वाला? आप नफ़रती नागपुरिया मेक के रूढ़िवादी और परंपरागत रूप से नकारात्मक क़िस्म की परिवेश से जन्मे नेता है। आपने जीवन में किसी विपक्षी के लिए कभी अच्छा और सच्चा बोला है क्या? 

उन्होंने कहा है कि हम आपके गुरु नीतीश कुमार की तरह छल-कपट से काग़ज़ी डॉक्टरी कर किसी और का आवास अपने में नहीं मिलाया। सभी सरकारी आवासों में लॉन है लेकिन हमने अपने इक्स्पोज़र और अनुभव का प्रयोग कर उसी सरकारी आवास में उसी लॉन को तरकीब से हरे पेड़-पौधे लगा ख़ूबसूरत बना दिया तो आपके पेट में मरोड़े उठ रहे है। 

तेजस्वी ने कहा है कि हाँ, हम ग़रीबों की राजनीति करते है और डंके की चोट पर करते है। और पूँजीपतियों का साथ देने वाले दल और नेताओं की छाती पर चढ़कर ग़रीबों की बात करते है। ग़रीबों की राजनीति करने वाले क्यों इन तथाकथित महलों में नहीं रह सकते? क्या इनमें रहने का अधिकार आपके बाप-दादाओं से लेकर आपका ही है। संविधान और लोकतंत्र ने हमें यह अधिकार दिया है और इसी की खीज आप जैसे संघियों को है। 


Find Us on Facebook

Trending News