बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हीना खान को ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने खुद बताया कौन से स्टेज में पहुंच चुकी है बीमारी, टीवी इंडस्ट्री को लगा शॉक

टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हीना खान को ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने खुद बताया कौन से स्टेज में पहुंच चुकी है बीमारी, टीवी इंडस्ट्री को लगा शॉक

DESK : यह रिश्त क्या कहलाता है और बिग बॉस से मशहूर और टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस में शामिल टीवी एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। हिना कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। हिना खान ने बताया है कि उनका इलाज शुरू हो चुका है।

थर्ड स्टेज में है बीमारी

हिना खान ने पोस्ट में लिखा है, ‘हेलो एवरीवन, मैं हाल ही में चल रही अफवाहों पर बात करना चाहती हूं। मैं कुछ जरूरी खबर आप सभी से शेयर करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे ब्रेस्ट कैंसर का स्टेज 3 डायग्नोस हुआ है। इस चैलेंजिंग बीमारी का पता लगने के बावजूद मैं सभी लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मजबूत हूं और इस बीमारी से जल्द बाहर आ जाऊंगी। मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे भी मजबूत होकर उभरने के लिए सभी कोशिश के लिए तैयार हूं।

हाल ही में खबर आई कि हिना खान कैंसर से पीड़ित हैं, लेकिन शायद ही किसी ने इस खबर पर यकीन किया होगा. पर अब जब एक्ट्रेस ने खुद कैंसर की बीमारी का खुलासा किया, तो हर कोई शॉक नजर आ रहा है।  जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई पूरी टीवी इंडस्ट्री एक्ट्रेस के हिम्मत बढ़ाने इकट्ठा हो गई।

अंकिता लोखंडेऔर पूजा बनर्जी ने बढ़ाया हौंसला

भाबी जी घर पर है एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने हिना खान के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा, "आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं भेजती हूं, तुम एक फाइटर हो, तुम जल्दी ठीक हो जाओगी।" देवों के देव महादेव एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कमेंट किया- "दुआ"। वहीं, पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कहा, "हिना आप इससे बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं। ये भी गुजर जाएगा। आपको प्यार और ताकत भेज रही हूं। भगवान आपकी रक्षा करें।"

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हिना खान की को-स्टार रही लता सबरवाल ने भी उन्हें हिम्मत दी और कहा, "आप एक मजबूत लड़की हैं, जो हमेशा जीतती है।" हिमाशी खुराना ने भी हिना खान को हिम्मत न हारने की सलाह दी। एक्ट्रेस ने कहा, "आप ठीक हो जाएंगी, आपको ढेर सारा आशीर्वाद।" हिना के पोस्ट पर श्रद्धा आर्या ने भी कमेंट किया और कहा, "हम सभी उम्मीद करेंगे और प्रार्थना करेंगे कि आप इस मुश्किल घड़ी से जल्द निकल जाए... आपको हेल्दी, खुश और स्ट्रॉन्ग देखने की कामना करती हूं। आप बहुत मजबूत शख्सियत हैं।"

Suggested News