TVS बाइक एजेंसी के मालिक की हत्या का खुलासा, पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

TVS बाइक एजेंसी के मालिक की हत्या का खुलासा, पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

हाजीपुर. सदर अनुमंडल अंतर्गत नगर थाना क्षेत्र के कोनहारा घाट के पास धनतेरस की रात में हुई टीवीएस बाइक एजेंसी के मालिक नीरज कुमार झा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने हथियार के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से तीन पिस्टल और गोली बरामद की है.

पुलिस के मुताबिक अपराधियों ने नीरज कुमार झा की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि अपराधियों को यह अंदेशा था कि धनतेरस के मौके पर बाइक की बिक्री होने के बाद नीरज कुमार झा मोटी रकम लेकर अपने घर लौट रहे हैं. इसी नियत से अपराधियों ने नीरज कुमार को लूटने और उनकी हत्या करने की योजना बनाई, जिसमें 9 अपराधी शामिल थे, लेकिन नीरज कुमार झा जब घर लौटे तो उनके पास पैसे नहीं थे. ऐसे में अपराधियों ने नाहक में उनकी जान ले ली.

पुलिस के मुताबिक अपराधियों ने नीरज कुमार झा से रुपए की मांग की और नहीं देने पर उनकी केवल मोबाइल लूट ली और उन्हें गोली मार दी, जिसके कारण वह अपने घर के कैंपस में खून से लथपथ गिर गए. इसके बाद उन्हें पटना ले जाया जा रहा था, लेकिन इसी दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम का मास्टरमाइंड उसी इलाके का रहने वाला है, जिसने पैसे के खातिर लूट और हत्या की साजिश रची और इसके लिए अपने 9 साथियों को इस अपराधी कांड में शामिल होने के लिए इकट्ठा किया.

उन्होंने बताया कि नीरज कुमार झा दिघी स्थित अपने बाइक एजेंसी से जब घर के लिए चले तो वहां पहले से तैनात दो अपराधियों ने अपने दो साथियों को जो गांधी चौक पर तैनात था उसे इसकी सूचना दी, जिसके बाद गांधी चौक वाले दो अपराधियों ने अगले 2 अपराधी जो शूटर थे, उनको नीरज कुमार झा के घर पहुंचने की जानकारी दी. इस तरह एक सोची समझी साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया.


Find Us on Facebook

Trending News