चुनावी माहौल में तेजस्वी और संजय सिंह में जारी है ट्विटर वार, जुबान फिसलने का दौर जारी

चुनावी माहौल में तेजस्वी और संजय सिंह में जारी है ट्विटर वार, जुबान फिसलने का दौर जारी

N4N Desk: चुनाव नजदीक आ गए है और सियासत भी गरमा गयी है. राजनीतिक गलियारों में राजनेता के ज़बान फिसलने लगे हैं. वार-पलटवार के फेर में राजनेता मर्यादा को भी साइडलाइन कर रहे हैं. बिहार में भी इसकी शुरुआत ही चुकी है. ट्विटर पर मर्यादाओं के टूटने का सिलसिला जारी है. तेजस्वी के ट्विटर अकाउंट से इसकी शुरुआत हुई थी जिसके बाद संजय सिंह ने उन्हें  सांप तक बता दे रहे हैं. 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी के बहाने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया था. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि ‘क्या BJP में ऐसा कोई माई का लाल है जो यह गारंटी दे सके कि 2019 में भाजपाई वोट लेकर चुनाव बाद नीतीश जी पलटी नहीं मारेंगे? अगर किसी भाजपाई ने अपनी मां का दूध पिया है तो आम अवाम को गारंटी दे कि चुनाव बाद नीतीश कुमार जनता के वोट के साथ धोखाधड़ी नहीं करेंगे? चुनौती है, स्वीकार करो’.

इसके जवाब में JDU प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी को सांप बताते हुए लिखा कि तेजस्वी यादव जी, बिहार का बच्चा-बच्चा इस बात की गारंटी दे सकता है की आपका परिवार सत्ता में आया तो भ्रष्टाचार का खेल फिर से खेला जाएगा। जनता समझदार है इसलिए वह सांप को दूध नहीं पिलाती।

Find Us on Facebook

Trending News