बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्विटर पर शपथ पत्र की सियासत, तेजस्वी और जेडीयू आमने-सामने

ट्विटर पर शपथ पत्र की सियासत, तेजस्वी और जेडीयू आमने-सामने

PATNA :   बिहार में शपथ पत्र को लेकर सियासत शुरु हो गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी यादव ने आज सुबह से 2 ट्वीट किए और दोनों ट्वीट में नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला। तेजस्वी को नीतीश कुमार का मंगलवार का बयान काफी नागवार गुजरा। नीतीश कुमार के इस बयान के बाद ही तेजस्वी ने ट्वीटर पर इसका जवाब देना शुरू किया। दरअसल मंगलवार को युवा जदयू के सम्मेलन में अपने भाषण के दौरान इशारो-इशारों में यह कहा था कि आज की राजनीति में लोग केवल ट्वीट करते हैं..नीतीश कुमार ने इशारों में तेजस्वी पर हमला किया। सीएम ने कहा कि राजनीति में आजकल युवा नहीं दिख रहे और जो युवा हैं वे अपने बल पर नहीं अपने परिवार के बल पर राजनीति में बढ़ रहे हैं। नीतीश के अनुसार अगर युवा नए अभियान, आंदोलन से नहीं आएंगे तब वैसे लोग आएंगे जो पद प्राप्ति और जनसेवा नहीं धन प्राप्ति के लिए आएंगे।

TWITTER-WAR-ON-TWITTER-TEJASHWI-JDU-FACE-OFF2.jpg

 उसके बाद क्या था तेजस्वी यादव ट्वीटर पर मुखर हो गए। उन्होंने आज सुबह ट्वीट कर कहा कि चाचा को ट्वीट करने से दिक्कत है क्योंकि वो इस सेंसर और एडिट नहीं करवा पाते जैसे वो प्रेस रिलीज को करवा देते हैं..तेजस्वी यादव यहीं नहीं माने उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया और नीतीश कुमार से पूछा कि आपने कितने युवाओं को मौका दिया है...साथ ही उन्होंने कहा कि ये खोखली और पलटीमार बाते बंद करें...साथ ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार से मांग करते हुए कहा कि स्टांप पेपर पर लिखकर दीजिए की आपका बेटा राजनीति में नहीं आएगा।


TWITTER-WAR-ON-TWITTER-TEJASHWI-JDU-FACE-OFF3.jpg

तेजस्वी के वार पर जेडीयू का पलटवार

तेजस्वी के  हमले के बाद जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कामन संभालते हुए तेजस्वी पर वार किया..संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव शपथ लें कि शादी ब्याह के बाद या कोई सदस्य राजनीति में नहीं आएगा..साथ ही संजय सिंह ने कहा कि राजनीति आपके परिवार के लिए जनसेवा नहीं व्यवसाय है। तेजस्वी पर वार करने में जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार कहां पीछे रहने वाले थे, नीरज कुमार ने तेजस्वी से अपने संपत्ति को लेकर शपथ पत्र देने की मांग कर दी। नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी  कम उम्र में कैसे इतनी संपत्ति अर्जित कर ली। तेजस्वी अपनी संपत्ति को लेकर शपथ पत्र दें।

Suggested News