बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक रात में दो हादसे : ट्रक की टक्कर से बाइक पर जा रहे युवक की मौत, तेज रफ्तार ने ली बुजुर्ग की जान

एक रात में दो हादसे : ट्रक की टक्कर से बाइक पर जा रहे युवक की मौत, तेज रफ्तार ने ली बुजुर्ग की जान

NALANDA : रविवार की देर रात अलग अलग सड़क हादसे में एक युवक समेत दो लोगों की मौत हो गयी । घटना नूरसराय थाना इलाके के बिहटा सरमेरा फोर लेन पर  जूहीचक गांव के समीप ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया । एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया । बाइक को रौंदते हुए अज्ञात ट्रक फरार हो गया। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गया। दूसरा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। दोनों युवक चण्डी थाना इलाके के गुजरचक  निवासी बताया जा रहा है । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है । 

वहीं दूसरी ओर हरनौत  थाना क्षेत्र के एनएच 431 पर किचनी गांव के पास कार के धक्के से बुजुर्ग की मौत हो गयी। मृतक धर्मपुर गांव निवासी 58 वर्षीय रामप्रवेश प्रसाद हैं। हादसे के बाद लोगों ने दनियावां-सकसोहरा मार्ग को जाम कर दिया। अधिकारियों ने मुआवजे का आश्वासन देकर जाम हटवाया।

परिजन ने बताया कि बुजुर्ग सड़क पार कर रहे थे। उसी दौरान हरनौत की ओर से आ रही तेज रफ्तार मारुती ने उन्हें धक्का मार दिया। लोगों ने मारुती व उसके चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, अस्पताल में चिकित्सक ने बुजुर्ग के मौत की पुष्टि कर दी। इसके बाद लोग सड़क पर उतरकर मुआवजे की मांग करने लगे। बीडीओ रवि कुमार ने पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये का चेक दिया। इसके बाद लोगों ने जाम हटाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया है।


Suggested News