बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में अर्धनिर्मित पिस्टल के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार

मुंगेर में अर्धनिर्मित पिस्टल के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार



मुंगेर : मुंगेर पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में अर्धनिर्मित पिस्टल के साथ दो तस्करो को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि पश्चिम बंगाल से हथियार लेकर कासिम बजार थाना क्षेत्र के हजरतगंजवाडा में डिलीवर करने जा रहा था. उसे पर हथियार तस्करी के लिए दो सौ रूपये दिया जा रहा था. 

 जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मुंगेर एसपी गौरव मंगला को गुप्त सुचना मिली थी कि कुछ लोग अवैध तरीके से हथियार लेकर मुंगेर आ रहे है. इसी सूचना के आधार पर एसपी हरि शंकर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी और पूरबसराय ओपी क्षेत्र के पांच नम्बर गुमटी के पास वाहन चेकिंग लगाया गया. इसी दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार की जांच की तो दोनों के पिट्ठू बैग में भारी मात्रा में 7.65 एमएम के अर्धनिर्मित पिस्टल मिला. जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस एएसपी हरि शंकर कुमार ने बताया कि 40 अर्धनिर्मित पिस्टल की बरामदगी की गयी है. 
TWO-ARMS-SMUGGLER-ARRESTED-WITH-A-SEMI-MANUFACTURED-PISTOL-IN-MUNGER2.jpg
इसके साथ ही पैशन प्रो गाड़ी के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार बजरंगी कुमार शास्त्रीनगर कोणार्क मोड़ और रोहित कुमार शादीपुर का रहनेवाला है. दोनों कई महीनो से अवैध रूप से हथियार की तस्करी कर रहा है. रोहित 2016 में आर्म्स एक्ट के मामले में जेल भी जा चूका है. गिरफ्तार लोगो से पूछ ताछ की जा रही है और मुख्य सरगना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि वह छह महीने से हथियार तस्करी का काम कर रहा है. पश्चिम बंगाल में सोनू ने उसे अर्धनिर्मित हथियार दिया था और मुंगेर के कासिम बजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज वाड़ा में छोटू को देने के लिए कहा था. जिसके बाद सोमवार को बख्तियारपुर के लिए ट्रेन लिए और उसके बाद बाइक से दोनों मुंगेर में हथियार की डिलीवरी करने जा रही थे, तभी पुलिस ने पकड़ लिया. 

Suggested News