एएसपी लिपि सिंह की कार्रवाई : तीन बहनों से छेड़खानी करनेवाले दो मनचले गिरफ्तार

एएसपी लिपि सिंह की कार्रवाई : तीन बहनों से छेड़खानी करनेवाले दो मनचले गिरफ्तार

PATNA : मोकामा की तीन बहनों ने वार्ड पार्षद के दबंग बेटों पर छेड़खानी का लगाकर तीन महीने से स्कूल जाना छोड़ दिया है. छेड़खानी का आरोप वार्ड पार्षद के बेटे सौरभ कुमार पर लगा है. उसकी माँ किरण देवी मोकामा नगर परिषद के वार्ड नंबर 28 की पार्षद हैं.

 तीनों बहनों ने छेड़छाड़ की लिखित शिकायत मोकामा थाने में दर्ज कराया था. लिखित शिकायत किये जाने के बाद एएसपी लिपि सिंह ने सख्त रुख अपनाते हुए मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन को शीघ्र मनचलों की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए. 

थानाध्यक्ष पहले से मनचलों को गिरफ्तार करने की तैयारी में लगे थे. सोमवार को थानाध्यक्ष को सफलता मिली और उन्होंने दो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. गिरफ्तार मनचलों पर कोचिंग और स्कूल जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी का आरोप है. 

बताते चलें कि मोकामा थाना के लखन चंद मोहल्ले की तीन लड़कियों ने इनपर छेड़खानी का आरोप लगाया था. साथ ही यह भी कहा था कि इन मनचलों के डर से लड़कियों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है. उन्होंने डर से स्कूल जाना छोड़ दिया है. घटना की जानकारी होने के बाद मनचलों की तलाश शुरू कर दी गई थी. आज इन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने मुख्य आरोपी  सौरव कुमार को भी गिरफ्तार किया है. इसके अलावा उसका सहयोगी गुड्डू भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. 

मोकामा से रविशंकर की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News