रेकी करने के बाद लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

रेकी करने के बाद लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना... शहर में ऑटो गैंग सक्रिय हैं। अलग-अलग रूटों पर गैंग के सदस्य घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कुछ गैंग महिलाओं को टारगेट बना रहे हैं तो कुछ महिलाओं समेत अन्य लोगों से भी लूटपाट कर रहे हैं। जक्कनपुर थाने की पुलिस ने ऐसे ही ऑटो गैंग के दो सदस्यों को मंगलवार को ऑटो के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों में एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के चितकोहरा पुल के नीचे जगजीवन नगर झोपड़पट्टी के रहने वाले पंकज सफेरा व टुनटुन सफेरा शामिल हैं। तलाश के दौरान आरोपितों के ऑटो से शराब की बोतलें भी बरामद किया है।

मीठापुर में रेकी कर लूटपाट करने वाले थे दोनों अपराधी

जक्कनपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों आरोपित लूटपाट करते हैं। मीठापुर में एक दिन पहले रेकी करने के बाद मंगलवार को लूटपाट करने के फिराक में थे। गुप्त सूचना पर पुलिस मीठापुर के पास पहुंची और दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। 

वहीं पकड़े गए आरोपियों ने बतया कि वे ऑटो व रास्ते में अकेले चलते लोगों के साथ लूटपाट करते हैं। वह कई लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने ऑटो जब्त कर दोनों को जेल भेज दिया है। आरोपितों ने अपने गैंग के कुछ सदस्यों के नाम भी बताएं हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है। 



Find Us on Facebook

Trending News