बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दो युवक, एक की मौत, यूपी से लौट रहे थे दोनों

ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दो युवक, एक की मौत, यूपी से लौट रहे थे दोनों

GOPALGANJ : जिले के  कुचायकोट थाना क्षेत्र के ढोढवलिया गांव के पास एनएच-27 पर एक बाइक सवार दो युवकों को एक ट्रक ने कुचल दिया। इस घटना में  बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के शिकार बाइक सवार कुचायकोट थाना क्षेत्र के अमवा विजयपुर गांव के निवासी बताए जाते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया ।

बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के अमवा विजयपुर गांव निवासी भूषण यादव का पुत्र आकाश यादव और छबीला यादव का पुत्र राकेश यादव किसी काम से उत्तर प्रदेश गए थे। जहां से दोनों बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान जब वह कुचायकोट के ढोढवलिया गांव के पास पहुचे तभी गलत लेन में आ रही एक ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। इस घटना में आकाश यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।जबकि राकेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद ट्रक चालक अपने ट्रक को घटना स्थल से लगभग एक किमी दूर छोड़ कर खुद फरार हो गया। वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।



Suggested News