पटना में पुलिस गाड़ी की टक्कर से दो बाइक सवार की मौत, गुस्साए लोगों ने काटा बवाल

पटना में पुलिस गाड़ी की टक्कर से दो बाइक सवार की मौत, गुस्साए लोगों ने काटा बवाल

पटना. बड़ी खबर इस समय पटना सिटी से निकल कर सामने आ रही है। यहां बाईपास थाना क्षेत्र के महिंद्रा शोरूम के पास एक पुलिस वाहन और मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई, जिसमें मोटरसाइकिल सवार दोनों लोग की मौत अस्पताल ले जाते हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस की वाहन में पहले तो जमकर तोड़फोड़ की उसके बाद पुलिस वाहन में आग लगा दी।

हालांकि जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तब कई थानों की पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई, लेकिन इस दुर्घटना से लोग इतने आक्रोशित हैं कि उन्होंने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस के द्वारा हवाई फायरिंग की भी सूचना आ रही है। वहीं जिस पुलिस वाहन में आग लगाई गई थी उस पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ी को भी बुला लिया गया था, लेकिन लोगों का गुस्सा इतना ज्यादा था कि लोगों ने दमकल की गाड़ी को भी नहीं बख्शा और उसमें भी जमकर तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद दमकल कर्मी भी जान बचाकर भागने लगे।

फिलहाल इस घटना के बाद से एनएच के सड़कों पर जमकर बवाल जारी है। बता दें कि दोनों मोटरसाइकिल सवार कहीं से शादी का कार्ड बांट कर अपने घर पटना सिटी के रिकाबगंज जा रहे थे। उसी दौरान यह घटना पेश आई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पुलिस वाहन एक तो रॉन्ग साइड से आ रही थी, उस पर गति इतनी तेज थी कि वह मोटरसाइकिल सवार को कुचल दीया। जिस युवक की मौत हुई है, उनका नाम रोहित और सुनील बताया जा रहा है। रोहित की शादी इसी महीने होने वाली थी और वह मालसलामी थाना के रिकाबगंज के रहने वाले बताए जाते हैं। फिलहाल घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


Find Us on Facebook

Trending News