नालंदा में कार से दो बाइक की हुई टक्कर, दो युवको की मौके पर हुई मौत, चार गंभीर रूप से जख्मी

नालंदा में कार से दो बाइक की हुई टक्कर, दो युवको की मौके पर हुई मौत, चार गंभीर रूप से जख्मी

NALANDA : जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के फोरलेन पर तुंगी गांव के समीप गुरुवार को कार से दो बाइक की टक्कर हो गई। घटना में तीनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। 


जबकि, चार लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के गंगा बिगहा गांव निवासी मोनू कुमार के रूप में की गई है। जबकि दूसरे मृतक की अभी पहचान नहीं हुई है। जख्मी कार सवार नवादा जिला के पटेल नगर निवासी महेंद्र पंडित, नाती अस्थावां के शेरपुर निवासी 12 वर्षीय प्रेम राज कुमार व गंगा बिगहा निवासी विक्रम कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से सभी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

जख्मी कार सवार ने बताया कि वह नवादा से बेटी और नाती के साथ कार पर सवार होकर अस्थावां जा रहे थे।  उसी दौरान तुंगी मोड़ के समीप दो बाइक आकर उनकी गाड़ी से टकरा गए। थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 4 लोग जख्मी हैं। एक जख्मी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

वहीँ कटिहार में ऑटो और कार में भीषण टक्कर हो गयी। जिसमें आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना पोठिया थाना क्षेत्र के पश्चिमी चांदपुर पंचायत के स्टेट हाईवे 77 नरैया के समीप की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो से अनियंत्रित कार की आमने सामने टक्कर हो गई। घायलों को समेली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां से दो लोग की गंभीर हालात होने के कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

नालंदा से राज और कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News