तालाब में नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबकर मौत, घर में मचा कोहराम

तालाब में नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबकर मौत, घर में मचा कोहराम


MUNGER: तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई. यह घटना मुंगेर के असरगंज थाना के चापा गांव की है. जहां तालाब में नहाने गए चार भाई बहनों में से दो भाई की डूबकर मौत हो गई जबकि एक बहन को बचा लिया गया है. इस हादसे के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया.

यह घटना मुंगेर के असरगंज थाना के चापा गांव की है. जानकारी के अनुसार बताय जा रहा है कि चापा गांव निवासी शम्भु मंडल श्रावणी मेले को लेकर तारापुर के मिल्की कांवरिया पथ पर दुकान चला रहा है. वहीँ पर वह अपनी पत्नी और तीन बच्चों आदित्य(6 वर्षीय) राज (6 वर्षीय )और बेटी छोटी के साथ रहता है. बुधवार दोपहर जब उसकी पत्नी सो रही थी तब चुपके से तीनों बच्चे तालाब में स्नान करने निकल पड़े. तालाब में स्नान करने के दौरान दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए. 


भाईयों को डूबता देख बहन ने हल्ला किया तो आस -पास के ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँच पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया है.  


Find Us on Facebook

Trending News