50 रुपये के लिए दो भाई बने जानी दुश्मन, छोटे भाई ने बड़े भाई के साथ किया हाथापाई, गुस्से में बड़े भाई ने खा लिया यूरिया जहर

50 रुपये के लिए दो भाई बने जानी दुश्मन, छोटे भाई ने बड़े भाई के साथ किया हाथापाई, गुस्से में बड़े भाई ने खा लिया यूरिया जहर

NAWADA : नवादा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है जहां छोटे भाई ने बड़े भाई पर हाथ उठाया तो गुस्से में आकर बड़े भाई ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। मामला शुक्रवार की देर रात का है। बताया जाता है कि नरहट थाना क्षेत्र के खनवां  गांव में स्वर्गीय पिंटू सिंह का बड़ा पुत्र सोनू कुमार वह छोटा पुत्र मोनू कुमार के बीच ₹50 के लिए विवाद हुआ और विवाद इतना हो गया कि अंत में आकर दोनों भाई हाथापाई करना शुरू कर दिया।

 मां के द्वारा समझाया गया लेकिन दोनों भाई नहीं समझ पाए अंत में आकर छोटे भाई ने बड़े भाई पर हाथ उठा दिया तो भरे भाई ने शर्म से आकर घर में रखा खाद खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद स्थानीय लोग व परिवार के मदद के नरहट के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिंताजनक हालत देखते हुए डॉक्टर ने देर रात नवादा के सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। 

डॉक्टरों ने बताया कि युवक की ज्यादा ज्यादा यूरिया खा लिया गया जिसके कारण युवक की हालत काफी गंभीर है। परिजन ने बताया कि गुस्से में आकर युवक के द्वारा इस तरह का कदम उठाया गया है। वहीं युवक की इलाज नवादा के सदर अस्पताल में किया जा रहा है। पचास रुपया की विवाद में पूरे परिवार में जहर खाने के बाद कोहराम मच गया है।

Find Us on Facebook

Trending News