बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, एक दूसरे को बचाने में गई जान, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, एक दूसरे को बचाने में गई जान, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

केमूर-  छोटे भाई को डूबने से बचाने गया साल का बड़ा भाई की भी  डूबने मौत हो गई. एक साथ दोनों बच्चों की हुई मौत परिजनों पर  दुखों का पहाड़टूट पड़ा है. परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है.

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मामादेव गांव निवासी मिथुन पासी के  पुत्र सनी कुमार उम्र 6 साल व दूसरा संगम कुमार जिसकी उम्र 5 साल बताई जाती है दोनों बच्चे सोमवार की देर शाम खेलने के दौरान ही लापता हो गए. काफी खोजबीन के बाद मंगलवार की अहले सुबह गांव के बाहर तालाब में दोनों बच्चों का शव बरामद हुआ. घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा फंसा हुआ है जहां सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण तालाब के समीप इकट्ठा रहे वहीं परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है।

घटनास्थल से वाहन तक शव को ले जाने के लिए प्रशासन के द्वारा स्ट्रेचर तक की व्यवस्था नहीं की गई थी इसके बाद परिजन खाट पर ही दोनों बच्चों को वाहन तक ले गए इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

मोहनिया थाने के सब इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया गया मृतक दोनों नाबालिक सगे भाई हैं जिनकी तालाब में डूबने से मौत हो गई है पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा जा रहा है।

मौके पर पहुंची जिला परिषद सदस्य गीता पासी में बताया कि दोनों मृतक मिथुन पासी के पुत्र हैं पोस्टमार्टम के बाद मुआवजे को लेकर संबंधित अधिकारियों से बात की जाएगी।

रिपोर्ट- देव तिवारी

Suggested News