बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो भाईयों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

वैशाली में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो भाईयों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

VAISHALI : वैशाली में सड़क हादसे में दो चचेरे भाई की दर्दनाक मौत हो गई है। दोनों की मौत हो जाने के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। दोनों मृतक चचेरे भाई एक ही बाइक पर सवार होकर लालगंज जा रहे थे। 

इसी बीच सराय थाना क्षेत्र के पौरा मदन सिंह चौक के पास अज्ञात वाहन ने दोनों को ठोकर मार दिया। जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया था। लेकिन दोनों की स्थिति को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया था। 

लेकिन दोनों का इलाज के दौरान अस्पताल में ही मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने शव को लेकर अपने घर चले गए। जबकि दूसरे शव को सदर अस्पताल हाजीपुर लेकर पहुंचे। इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा नगर थाने के पुलिस अधिकारी को दी गई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की कवायद शुरू कर दी है। 

मृतक सराय थाना क्षेत्र के पौरा मदन सिंह गांव निवासी स्वर्गीय उमेश राय का 15 वर्षीय पुत्र विजय कुमार बताया गया है जो भाई में अकेला था। इसी साल मैट्रिक एग्जाम दिया था और मैट्रिक रिजल्ट देखने जा रहा था। दूसरा मिर्च खुशी के चचेरा भाई श्याम बाबू राय का 16 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार बताया गया है। दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर लालगंज जा रहा था। तभी रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया था। लेकिन इलाज के दौरान ही दोनों की मौत हो गई।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News