पटना में लड़की के साथ छेड़खानी करते थे दो भाई, गर्ल स्टूडेंट ने कहा- कहते थे मोबाइल पर वो सब बात करो, साइकिल दिलवा देंगे

पटना में लड़की के साथ छेड़खानी करते थे दो भाई, गर्ल स्टूडेंट ने कहा- कहते थे मोबाइल पर वो सब बात करो, साइकिल दिलवा देंगे

पटना : राजधानी पटना में एक लड़की से छेड़खानी के मामले में 2 सहोदर भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन दोनों  भाइयों पर आरोप है कि ये दोनों मिलेकर अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की को जबरन फोन पर बात करने का दबावा बनाते थे.

साइकलि दिलवा दूंगा बहन से बात करवा दो.
पीएमसीएच के शिशु वार्ड के कक्षपाल के दो बेटों 15 साल की लड़की से छेड़खानी करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.पी़ड़ित लड़की के परिवार वालों का कहना है कि दोनों भाई मिलकर छेड़खानी करते थे. पीड़ित लड़की ने बताया कि जब भी वो बाहर निकलती थी दोनों भाई मनसूर खान और एहसान खान मेरे साथ गलत हरकत करते थे.

 छात्रा का कहना है कि घर से बाहर निकलते ही मनसूर रास्ते में उसे घेर लेता था और मोबाइल पर बात करने का दबाव बनाता था.यही नहीं पीड़ित लड़की के मां कहना है कि एकदिन दोनों भाइयों ने छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट भी की. पीड़ित स्टूडेंट का कहना है कि दोनों भाई उसके भाई पर दबाव बनाते थे कि अपनी बहन से बात करवाओ हम तुम्हें साइकिल दिलवा देंगे.

इस शिकायत के बाद पीरबहोर थाना पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई भी की जा रही है.



Find Us on Facebook

Trending News