बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में खेलने के दौरान 33 हज़ार वोल्ट बिजली की चपेट में आने से दो बच्चे झुलसे, अस्पताल में चल रहा है इलाज

औरंगाबाद में खेलने के दौरान 33 हज़ार वोल्ट बिजली की चपेट में आने से दो बच्चे झुलसे, अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD : आज औरंगाबाद के रफीगंज शहर में उस समय अफरा तफरी मच गया। जब श्रीनगर महादेव घाट में दो दस वर्षीय बच्चे 33 हजार वोल्ट बिजली के चपेट में आ गए और दोनों बच्चे पूरी तरह से झुलस गए। दोनो बच्चे की पहचान श्रीनगर महादेव घाट मोहल्ले के रिंकू सिंह के 10 वर्षीय पुत्र गोपी कुमार और चंदन कुमार सिंह के 10 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार के रूप में किया गया है।

पड़ोसी और परिजनों के सहयोग से दोनों बच्चों को आनन फानन में रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां डॉक्टरो ने प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज हेतु बाहर रेफर कर दिया है। घटना के विषय में जानकारी देते हुए डॉक्टर मोहम्मद जावेद इकबाल ने बताया कि शरीर का ज्यादा भाग झुलस गया है, स्थिति काफी नाजुक है।

घटना का प्रत्यक्षदर्शी पड़ोसी पूनम देवी ने बताया कि दोनों बच्चे छत पर खेल रहे थे। इसी बीच लोहे का रॉड तार में टकरा गया और पहले एक बच्चे को करंट लग। जब दूसरा उसे छुड़ाने गया तो वह भी बिजली के चपेट में आ गया और इसी बीच बिजली कट गई और हम लोगों ने  दोनों बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती कराया। लेकिन बच्चे की स्थिति बहुत नाजुक बताया जा रहा है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News