बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पांच-पांच सौ बेड का दो कोरोना अस्पताल, पीएम केयर्स फंड का हिसाब मांगने वालों के लिए करारा जवाब : अरविंद सिंह

बिहार में पांच-पांच सौ बेड का दो कोरोना अस्पताल, पीएम केयर्स फंड का हिसाब मांगने वालों के लिए करारा जवाब : अरविंद सिंह

Patna  : बिहार बीजेपी ने कांग्रेस और राजद पर बड़ा हमला बोला है। बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि पीएम केयर्स फंड का एक-एक पैसा कोविड-19 के इलाज एवं संघर्ष में खर्च हो रहा है।यह  बात कांग्रेस पार्टी और राजद को पच नहीं रहा और उनका कलेजा फट रहा है। 

अरविंद सिंह ने कहा है कि पीएम केयर्स फंड के पैसे में हिस्सेदारी नहीं मिलने से कांग्रेस के युवराज तड़प रहे है, और राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को उसमें थोड़ा सा भी कहीं से शेयर प्राप्त नहीं हो रहा है।

उन्होंने कहा कि पीएम केयर्स फंड 3100 करोड़ से ज्यादा पैसा कोविड-19 से संघर्ष का पूरे देश में गाथा गा रहा है। मैं पूरे बिहार वासियों के तरफ से भारत की जनप्रिय लोकप्रियप्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को दिल से आभार व्यक्त करता हूं, कि वे कोविड-19 से लड़ाई में बिहारवासियों को अत्याधुनिक पांच-पांच सौ बेड का दो कोविड-19 अस्पताल बिहटा पटना और मुजफ्फरपुर मे दिए। इस विषम परिस्थिति में बिहार वासियों को मदद के लिए आपको बहुत-बहुत आभार प्रधानमंत्री जी।


अरविन्द सिंह ने कहा कि जो लोग पीएम केयर्स फंड का हिसाब मांगते थे वह देखे की एक-एक पाई का हिसाब मोदी सरकार ने कैसे दिया है, 375 समान बेड के साथ 125 आई सी यू वेड की है व्यवस्था बिहटा में जो देश का सबसे बड़ा कोविड-19 अस्पताल है। इसके पहले मा प्रधानमंत्री ने सैकड़ों  वेंटीलेटर, हजारों ऑक्सीजन कंसंट्रेटर,बी टाईप ऑक्सीजन गैस सिलेंडर, एवं लाखों रैपिड एंटीजन टेस्ट कीट कोरोना से संघर्ष में बिहार को पहले दे चुके।

उन्होंने कहा  कि कांग्रेस सरकार के समय में राजीव गांधी फाउंडेशन एक फैमिली फाउंडेशन था जिसको चाइना से भी मदद मिलता था। कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी और राजद के राजकुमार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश की जनता का मनोबल तोड़ने का काम किया है। बिहार में आए बिहारी मजदूरों को दिग्भ्रमित कर, कोरोना महामारी के आग में झोंकने का काम किया है। अपने चुनावी फायदे और वोट प्राप्त करने  के लिए सत्ता लोलुप राजकुमारों ने बिहार के जनता का जान जोखिम में डाल दिया।

बिहार के जनता सब समझती है..... " शिकारी आऐगा, जाल बिछाऐंगा, दाना डालेगा, लोभ से फंसना मत।

Suggested News