बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में नदी में डूबने से दो चचेरे भाईयों की हुई मौत, SDRF ने 24 घंटे के बाद शव को किया बरामद, परिवार में मचाया कोहराम

नवादा में नदी में डूबने से दो चचेरे भाईयों की हुई मौत, SDRF ने 24 घंटे के बाद शव को किया बरामद, परिवार में मचाया कोहराम

NAWADA: नवादा से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां नदी में डूबने से दो चचेरे भाई की मौत हो गई है। वहीं 24 घंटा के बाद एसडीआरएफ की टीम ने दोनों युवकों  की शव को बरामद किया है। दरअसल, पूरा मामला हिसुआ थाना क्षेत्र गोंदर बीघा गांव का है। जहां नदी पार करने के दौरान नदी में डूबने से मौत हो गई है। जहां मृतक की पहचान गोंदर बीघा गांव के रहने वाले बलिराम सिंह के 35 वर्षीय पुत्र बमबम सिंह और आदित्य सिंह के पुत्र जयशंकर सिंह रूप में की गई है।

जानकारी अनुसार दोनों मृतक चचेरे भाई है, और बारिश आने के बाद खेत में पानी देखने के लिए जा रहे थे। इस दौरान अचानक नदी में तेज धारा में पानी आ गया और इस दौरान दोनों भाई पानी में बहने लगे और अचानक डूब गए। जिससे दोनों भाई की मौत हो गई। ग्रामीण के द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन दोनों कहीं भी पता नहीं चल फिर प्रशासन के द्वारा एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया।और फिर दोनों की शव को बरामद किया गया है।

बता दें कि, गांव के लोगों ने टीम के खोजने से पहले ही एक शव को नदी से बरामद कर लिया था और बाहर निकाला और दूसरे शव को एसडीआरएफ टीम के द्वारा 3 घंटा के बाद बरामद की गई। मृतक बमबम सिंह की मौत के बाद मृतक के पिता और बेटा व परिवार के लोगों में रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक को इकलौता बेटा था जिसका नाम शुभम है। पिता के द्वारा कामकाज करते थे और अपने बेटा को पढ़ा रहे थे। मौत में परिवार को सदमे में डाल दिया है। 

वहीं मृतक जयशंकर कुमार घर का एकलौता पुत्र था। जिसकी मौत के बाद पिता माता और बच्चों में कोहराम मचा गया है। जय शंकर कुमार की 8 साल का एक बेटा है और 5 साल की एक बेटी है। थाना प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि दोनों की शवों को बरामद कर लिया गया है।कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम पुलिस सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है।

Suggested News