बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराध की योजना बनाते दो अपराधी गिरफ्तार, दो हथियार व 8 गोली बरामद

अपराध की योजना बनाते दो अपराधी गिरफ्तार, दो हथियार व 8 गोली बरामद

BETIYA : अपराध की योजना बनाते पुलिस ने दो अपराधियों को धर-दबोचा है। दोनों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया। पश्चिम चंपारण के बेतिया नगर थाना क्षेत्र से दोनों को पकड़ा गया है। दोनों अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इलाके में घूम रहे थे। 

इस संबंध में बेतिया के एसपी जयंतकांत ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी धनतेरस और दीपावली के अवसर पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना पर तत्काल बेतिया सदर एसडीपीओ पंकज रावत के नेतृत्व में एक टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी। इसी दौरान एमजेके कॉलेज व दुर्गाबाग के समीप घटना को अंजाम देने की योजना बनाते हुए 2 अपराधियों को पुलिस ने धर-दबोचा। 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से 1 देसी कट्टा और एक पिस्टल, 2 मैगजीन व 8 गोली बरामद की गयी है। इस तरह अपराधियों के नापाक मंसूबे पर पानी फेर दिया गया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जोकहां निवासी अमृतांशु कुमार व नगर थाना के नवरंगाबाग निवासी राजा कुमार के रूप में की गयी है। गिरफ्तार दोनों अपराधी बेतिया और मोतिहारी के कई मामलों में संलिप्त पाये गये हैं। छापेमारी टीम में एसडीपीओ के अलावा एएसपी अभियान शिव कुमार राव, नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान, तकनीकी सेल के मुन्ना कुमार सहित आधे दर्जन पुलिसकर्मी शामिल थे।


Suggested News