एक घर की दो बेटियों ने बांधकर उफनती गंगा में लगाई छलांग, बुआ की बच गई जान, भतीजी ने तोड़ा दम, घर से पूजा करने निकली थी दोनों

एक घर की दो बेटियों ने बांधकर उफनती गंगा में लगाई छलांग, बुआ की बच गई जान, भतीजी ने तोड़ा दम, घर से पूजा करने निकली थी दोनों

BUXER : बक्सर यूपी को जोड़ने वाली वीर कुंवर सिंह सेतु पर एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिला। जहां दो युवती दुपट्टे से अपनी दोनों हाथो को बांधकर पुल से नीचे छलांग लगा दी। पुल पर मौजूद लोगों ने इस घटनाक्रम को देखा, उसी दौरान गंगा में मछुआरों ने भी इस घटनाक्रम को देखने के बाद नाविकों ने रस्सी फेंका, जिसमें एक युवती ने रस्सी पकड़ लिया जिससे उसकी जान बच गई। वहीं दूसरी युवती की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई।

    मिली जानकारी के अनुसार इटाढ़ी थाना क्षेत्र के साथ गांव के पिंटू सिंह की पुत्री संजना और भागिरथी सिंह की पुत्री प्रीति कुमारी हैं। दोनों युवतियां रिश्ते से बुआ तथा भतीजी हैं।  पुलिस ने दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने संजना कुमारी को मृत घोषित कर दिया वही बुआ प्रीति कुमारी की जान बच गई। पुलिस के पूछताछ के दौरान सदमे से निकली बची बुआ ने सिर्फ यही कहा कि मैं भी क्यों न मर गई। इस घटना की जानकारी देते हुए सदर अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि दो युवतियों को सदर अस्पताल लाया गया था। जिसमें एक संजना कुमारी की मौत हो गई, वहीं प्रीति की हालत गंभीर है, जिसका इलाज किया जा रहा है। गंगा में छलांग लगाने की सूचना मिलने पर परिजन भी अवाक रह गए।

बताया जाता है कि दोनों युवतियां घर से पूजा करने के नाम पर निकली थीं। इसके बाद बक्सर कैसे पहुंची, इसे लेकर परिजन भी कुछ बोलने से परहेज कर गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका युवती संजना की शादी तय हो गई थी। उसकी शादी डुमरांव थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। ऐसा दोनों के साथ क्या हुआ है जिसको लेकर बुआ भतीजी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। इस मामले पर अभी तक सस्पेंस बरकरार है। पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News