हथियार के साथ आए दो दर्जन अपराधियों ने दुकान में घुसकर की लूटपाट, लाखों रुपए नगदी लेकर हुए फरार

हथियार के साथ आए दो दर्जन अपराधियों ने दुकान में घुसकर की लूटपाट, लाखों रुपए नगदी लेकर हुए फरार

SUPAUL : जिले के जदिया थाना से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां थाना क्षेत्र के मोघलाघाट हाट में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने लगभग 25 की संख्या में पहुंच हथियारबंद्ध बदमाशों लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने एक दुकान में घुसकर दुकानदार से मारपीट कर रुपया छीनने की घटना को अंजाम दिया। 

हालांकि भागने के दौरान आसपास के दुकानदार वहां जुट गए और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की तभी मौके पाकर कुछ अपराधियों भागने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण एक अपराधियों को पकड़ लिया और अपराधी भागने में सफल रहा, वहीं ग्रामीणों ने अपराधियों की पांच मोटरसाइकिल भी पकड़ लिया। वारदात को लेकर गांव में सनसनी फैल गई है,

पीड़ित दुकानदार ने कहा अचानक बड़ी संख्या में बदमाशों ने आकर तोड़फोड़ करना शुरू कर मारपीट कर दुकान की गला में रखा पांच लाख रुपये वह भी निकाल कर भाग गए। उन्होंने बताया कि रुपया इकट्ठा कर महाजन को देने के लिए रखे थे। 

एक दिन पहले दुकानदार से पैसे को लेकर हुई थी बहस

ग्रामीणों ने बताया कि जो व्यक्ति दुकान में अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया, उस दुकान की मालिक से उक्त व्यक्ति से लेन देन चलता था, रूपये दुकानदार के ऊपर बाकी था, रुपये को लेकर उक्त व्यक्ति और दुकानदारों में कल यनी शनिवार को दोनो में बहस भी हुआ था,उसी को लेकर उक्त व्यक्ति ने बड़ी संख्या अपराधियों के साथ मिलकर दुकानदार पर हमला कर दिया। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही तुरंत जदिया थाना राजेश कुमार चौधरी दल बल के साथ पहुंचे और पकड़े गये युवक सहित सभी मोटरसाइकिल अपने कब्जे में लेकर जांच मे जुट गई है। थाना प्रभारी ने कहा घटना को लेकर जांच की जा रही है, दोषियों को किसी भी स्थिति में बख्शा नहीं जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News