डूबने से हुई दो मौतें : नदी में तैरती मिली युवक की लाश, वहीं पैर फिसलने से पइन में गिरकर व्यक्ति ने गंवाई जान

डूबने से हुई दो मौतें : नदी में तैरती मिली युवक की लाश, वहीं पैर फिसलने से पइन में गिरकर व्यक्ति ने गंवाई जान

MASAURHI : मसौढ़ी थाना क्षेत्र में एक ही दिन में अलग अलग घटनाओं में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। जहां मोरहर नदी से एक युवक की लाश तैरती मिली है, वहीं दूसरी तरफ निशियवा मुसहरी के समीप पाइन  में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। दोंनों के शवों को पोस्ट मार्टम के परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

पहली घटना थाना क्षेत्र के घोरउंआ  गांव की है, जहां रहनेवाले छतरी मांझी के24 वर्षीय पुत्र जितेंद्र मांझी की मौत मोरहर नदी में डूबने से हो गई।प्राप्त सूचना के अनुसार जितेंद्र मांझी सोमवार की सुबह रोजाना की तरह घर से मजदूरी करने के लिए निकला था।देर रात तक जब घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया ।मंगलवार की दोपहर में ग्रामीणों ने जितेंद्र मांझी के शव को मोरहर नदी में तैरते हुए देखा तो उसकी सूचना परिजनों को दी।घटना की सूचना मिलते ही घर में हाहाकार मच गया।परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया।घटना की सूचना मिलते ही मसौढ़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।तत्काल मृतक के आश्रित को स्थानीय मुखिया द्वारा तीन हजार एवं मसौढ़ी बीडीओ के द्वारा बीस हजार का चेक दिया गया है

पइन में डूबने से मौत

वहीं, दूसरी घटना थाना क्षेत्र के निशियवा मुसहरी की है जहां पइन  में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। प्राप्त सूचना के अनुसार मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सरवां गाँव निवासी अधेड़ अधिक शराब पीकर शौच लिए गया हुआ था। पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चला गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया गया कि  सरवा गांव निवास  प्रदुमन प्रसाद सिंह के पुत्र 37वर्षीय राजीव रंजन कुमार दिनभर शराब पिए हुये रहता था। मंगलवार की सुबह में शराब पीकर शौच के लिए मसौढ़ी के निशियवा मुसहरी के समीप पइन में गया हुआ था अचानक पैर फिसल जाने से अधिक गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत गई। पाइन में डूबने की खबर मिलते ही परिजन व ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंचकर उसकी सूचना मसौढ़ी थाना पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलते ही मसौढ़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News