पीसीसी के घटिया निर्माण को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट, छानबीन में जुटी पुलिस

पीसीसी के घटिया निर्माण को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट, छानबीन में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के छोटकी आमावां गांव दो गुटों में जमकर मारपीट का मामला सामने आया है. दरअसल गाँव के महादलित टोला में पीसीसी ढलाई का काम चल रहा है. दूसरे गुट ने ढलाई में घटिया सामग्री के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. 

इसी बात को लेकर दोनों गुटों के बीच मारपीट हो गयी. कुछ लोगों के बीच बचाव करने से मामला शांत हो गया. लेकिन थोड़ी ही देर के बाद दोनों तरफ से रोड़ेबाजी शुरू कर दी गई. रोड़ेबाजी में कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.

आपसी सहमति के जरिये दोनों गुटों को समझा- बुझाकर मामला शांत कराया. आज फिर पीसीसी का निर्माण शुरू किया गया. फिर गाँव के कुछ लोगों ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया. शरारती तत्व आपस में ही भीड़ गए. इस दौरान जमकर रोड़ेबाजी की गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए. इस दौरान गोलियों की भी आवाज सुनाई पड़ी. हालाँकि किसी के हताहत होने की सूचना नही है. प्रभारी थानाध्यक्षराजू कुमार, बीडीओ मो.नौशाद आलम सिद्दीकी, अंचल अधिकारी ओम प्रकाश भगत ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. 

मौके पर गोलियों के कुछ खोखे भी बरामद किये गए हैं. खोखे को जब्त कर थाने लाया गया है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. गांव में शांति बनाये रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है.

नवादा से अमन कुमार सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News