बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में कोशी नदी में नहाने के दौरान दो युवतियां डूबी, एक की मौत, दूसरी की लोगों ने बचाई जान

खगड़िया में कोशी नदी में नहाने के दौरान दो युवतियां डूबी, एक की मौत, दूसरी की लोगों ने बचाई जान

KHAGARIA : खगड़िया में आज एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहाँ कोशी नदी में नहाने के दौरान दो युवती डूब गयी। आनन फानन में आसपास के कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। इस घटना में एक युवती की जहाँ मौत हो गयी। 

वहीँ दूसरी गंभीर रूप से जख्मी बतायी जा रही है। स्थिति नाजुक होने की वजह से युवती को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के तेलिहार गांव की बताई जा रही है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की दोनों युवती जिउतिया पर्व को लेकर नदी में नहाने के लिए गई थी। 

इसी दौरान यह हादसा हो गया है। वहीँ घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहाँ मृतिका के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीँ इस घटना के बाद मृतिका के परिजनों में कोहराम मच गया है।

वहीँ भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंपा नदी घाट पर नाबालिग छात्र डूब गया। इसके बाद चंपा नदी घाट पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी डायल 112 और स्थानीय थाना पुलिस को दी। जिसके बाद चार की संख्या में आपदा मित्र को मौके पर भेजा। उनके द्वारा नदी में नाबालिग को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। नाबालिग छात्र की पहचान नाथनगर रेलवे फाटक के समीप निवासी पवन शाह के 12 वर्षीय पुत्र पृथ्वी कुमार के रूप में हुआ है। इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के करीब 3 घंटे बीत जाने के बाद भी एसडीआरएफ की टीम के मौके पर नहीं पहुंचने से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। परिजन के साथ स्थानीय लोग नाथनगर थाना पहुंचकर अपने पुत्र की बरामदगी को लेकर हंगामा करने लगे। नाथनगर थाना पुलिस ने लोगों को समझा बूझकर शांत कराया। करीब 3 बजे पहुंची एस डी आर एफ की टीम डूबे छात्र की खोजबीन में जुट गई है। 

खगड़िया से अनिश कुमार और भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News