बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरा के पॉश इलाके में छात्रों के दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, कई गाड़ियों में की तोड़फोड़

आरा के पॉश इलाके में छात्रों के दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, कई गाड़ियों में की तोड़फोड़

ARA : आरा के हृदय स्थली के रूप में मशहूर वीर कुंवर सिंह रामना मैदान आज घंटों रण क्षेत्र में तब्दील रहा। जहां छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और इस दौरान युवक एक दूसरे के खून के प्यासे दिखे। उनके बीच जमकर लाठी-डंडे भी चले। यह सब कुछ दिन के उजाले में होता रहा और लोग मूकदर्शक बन देखते रहे। हद तो तब हो गई जब छात्र एक दूसरे को देखे बिना लगातार मारपीट कर रहे थे और उसके बाद रमना मैदान में लगी कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। 

बताया जा रहा है की पूर्व के विवाद को लेकर छात्रों का दो गुट जो कि शहर के अलग-अलग इलाके का था। वह रमना मैदान पहुंचे थे। पहले उनके बीच कहासुनी हुई और फिर देखते ही देखते हैं यह मामला मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों तरफ से जमकर मारपीट होने लगी। इसमें आधा दर्जन से ज्यादा छात्र जख्मी हो गए हैं। जिन को इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काफी वीआईपी और पॉश इलाका माने जाने वाला आरा का रमना मैदान में यह सब कुछ घंटों चलता रहा। लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन कहीं नहीं दिखी और उत्पात मचाने के बाद ये युवक आराम से फरार हो गए। 

वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है की छात्र एक दूसरे पर लात घूंसे चला रहे हैं और जमकर मारपीट हो रही है। वही यह पूरा मामला आरा नवादा थाना क्षेत्र में घटित हुआ। घटना के संदर्भ में सहायक पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने बताया कि वीडियो के आधार पर छात्रों की पहचान की जा रही है और उसके बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News