कैमूर में ट्रेन से कटकर किन्नर सहित दो की मौत, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर में ट्रेन से कटकर किन्नर सहित दो की मौत, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से पश्चिम ट्रेन से कटकर दो की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि घटना में जिसकी मौत हुई है। उसमें एक थर्ड जेंडर (किन्नर) व एक युवक बताया जा रहा है। मृतक युवक की पहचान गाजीपुर जिले के पृथ्वीपुर गांव निवासी सुबास पांडे के पुत्र आदित्य पांडे के रूप में हुई है। जबकि मृतक थर्ड जेंडर की पहचान पश्चिम चंपारण के कैलाशनगर निवासी पूनम के रूप में हुई है। थर्ड जेंडर पूनम कुमारी बैंड पार्टी में हास्य कलाकार थी जो भभुआ में एक किराए की कमरे में रहती थी। घटना के संबंध में भभुआ रोड स्टेशन के जीआरपी के एएसआई नागेंद्र कुमार ने बताया की सुबह में स्टेशन मास्टर के द्वारा मुझे सूचना मिला की स्टेशन के समीप पश्चिम की तरफ ट्रैक पर दो शव पड़े हैं। 


सूचना के बाद हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो दो लोगों का शव पड़ा था। जिसको कब्जे में लेकर हम लोग जांच में जुट गए हैं। जिसमे मृतक युवक गाजीपुर के पृथ्वीपुर आदित्य पांडेय के रूप बताया गया है। वहीं दूसरा पश्चिम चंपारण की पूनम कुमारी बताई जा रही है। यह थर्ड जेंडर है कि नहीं इसका पोस्टमार्टम होने के बाद ही क्लियर हो पायेगा। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज रही है और मामले की जाँच कर रही है। 

वहीं सूचना पर पहुंचे बैंड पार्टी के मालिक मोहम्मद सलमान ने बताया कि पूनम हमारे बैंड पार्टी में काम करती थी। एक अच्छा कलाकार थी और भभुआ में किराए के मकान पर रहती थी। इस लड़के के साथ वो मई माह से ही साथ रहती थी जो कल बोली कि मैं बनारस जा रहीं हूँ। लेकिन आज सुबह जीआरपी पुलिस द्वारा फोन आया कि पूनम की ट्रेन की चपेट में आने मौत हो गई है। अब मौत का क्या कारण है यह पुलिस जांच कर रही है।

वहीं मृतक के पिता सुभाष पांडेय ने बताया कि तीन दिन से घर से बाहर था और आज भभुआ रोड जीआरपी द्वारा मुझे फोन आया कि आपका लड़का ट्रेन से कट गया है। जिसके बाद मैं यहाँ पहुँचा तो मैंने इसकी पहचान किया। अब क्या कारण था यह हमको नहीं पता है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News