BIHAR NEWS : दो बाइक की टक्कर में रेलवे ड्राईवर सहित दो की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : दो बाइक की टक्कर में रेलवे ड्राईवर सहित दो की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

JEHANABAD : जिले के पटना गया राष्ट्रीय मार्ग के कडौना ओपी के समीप दो बाइक की टक्कर में रेलवे ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक मृतक की पहचान रेलवे ड्राइवर प्रमोद कुमार के रूप में की गयी है, जो बीबीपुर का निवासी बताया जाता है। वही दूसरा व्यक्ति मणिकांत कुमार शाहबाजपुर का निवासी बताया जाता है।

ग्रामीणों का कहना है कि कडौना ओपी की पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस से डर कर भागने के दौरान दो बाइक की आपस मे टक्कर हो गई। जिससे दो बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया। इस घटना के बाद सड़क पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। इस घटना की सूचना मृतक के परिजन को दिया गया। जिसके बाद मृतक के परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। 

गौरतलब हो कि जिले में एसपी के निर्देश पर पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग चलाया जाता है और नियमो की अनदेखी करनेवालों से जुर्माना वसूल किया जाता है। इसी डर से मोटरसाइकिल सवार इतने भयभीत हो गए की जान की परवाह किए बिना ही भागने लगते है और दुर्घटना के शिकार हो जाते है। इस घटना के बाद मृतक के परिजन पुलिस पर ही सवालिया निशान उठाने लगे है। उन्होंने कहा की चेकिंग के नाम पर किसी व्यक्ति के जान के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत किसने दी है। जिस तरह से आज वाहन चेकिंग के नाम पर मौत हुई है। इसमें कडौना ओपी पुलिस कहीं ना कहीं संदेह के घेरे में है। वहीं घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने पटना गया राष्ट्रीय मार्ग को कड़ौना ओपी के समीप जाम कर दिया है और शव रख कर प्रदर्शन कर रहे हैं। वही जाम की सूचना पाकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News