तालाब में डूबकर किशोर समेत दो की मौत, परिवार में मचा कोहराम ...

तालाब में डूबकर किशोर समेत दो की मौत, परिवार में मचा कोहराम ...

NALANDA : जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तालाब में डूबकर किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई । घटना सारे और हरनौत थाना क्षेत्र में घटी है । संबंधित थाना पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है।।

पहली घटना सारे थाना क्षेत्र के नेरुत गांव में घटी है । जहां शौच के लिए गए किशोर की मौत तालाब में डूबने से हो गई । मृतक निर्भय कुमार का 12 वर्षीय पुत्र आशिक कुमार है।  परिजन ने बताया कि बुधवार को दोस्तों के साथ गांव खेलने गया था । इसके बाद वह शौच जाने को कह कर वहां से गायब हो गया । खोजबीन के बाद जब ग्रामीणों की नजर उसके कपड़े पर पड़ा तब जाकर गोताखोर की मदद से उसके शव को बाहर निकाला गया । 

दूसरी घटना हरनौत थाना क्षेत्र के चेरन धर्मपुर गांव में घटी है । जहां शौच गए अधेड़ की मौत पइन में डूबकर हो गया । मृतक स्व रामाशीष प्रसाद का 45 वर्षीय पुत्र रामाशीष बिंद है। परिजनों ने बताया कि बुधवार की देर शाम शौच के लिए गए थे । मगर उसके बाद नहीं लौटे । काफी खोजबीन के बाद सुबह जब ग्रामीणों की नजर जब पइन में छहलाता हुआ शव पर पड़ा तब जाकर परिजन को घटना की जानकारी हुई । 

थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि   शौच के दौरान डूबने से अधेड़ की मौत हुई है । शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दी गई है।


Find Us on Facebook

Trending News