बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तालाब में डूबकर किशोर समेत दो की मौत, परिवार में मचा कोहराम ...

तालाब में डूबकर किशोर समेत दो की मौत, परिवार में मचा कोहराम ...

NALANDA : जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तालाब में डूबकर किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई । घटना सारे और हरनौत थाना क्षेत्र में घटी है । संबंधित थाना पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है।।

पहली घटना सारे थाना क्षेत्र के नेरुत गांव में घटी है । जहां शौच के लिए गए किशोर की मौत तालाब में डूबने से हो गई । मृतक निर्भय कुमार का 12 वर्षीय पुत्र आशिक कुमार है।  परिजन ने बताया कि बुधवार को दोस्तों के साथ गांव खेलने गया था । इसके बाद वह शौच जाने को कह कर वहां से गायब हो गया । खोजबीन के बाद जब ग्रामीणों की नजर उसके कपड़े पर पड़ा तब जाकर गोताखोर की मदद से उसके शव को बाहर निकाला गया । 

दूसरी घटना हरनौत थाना क्षेत्र के चेरन धर्मपुर गांव में घटी है । जहां शौच गए अधेड़ की मौत पइन में डूबकर हो गया । मृतक स्व रामाशीष प्रसाद का 45 वर्षीय पुत्र रामाशीष बिंद है। परिजनों ने बताया कि बुधवार की देर शाम शौच के लिए गए थे । मगर उसके बाद नहीं लौटे । काफी खोजबीन के बाद सुबह जब ग्रामीणों की नजर जब पइन में छहलाता हुआ शव पर पड़ा तब जाकर परिजन को घटना की जानकारी हुई । 

थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि   शौच के दौरान डूबने से अधेड़ की मौत हुई है । शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दी गई है।


Suggested News