बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता के शोरुम पर फायरिंग करने वाले दो कुख्यात गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

बीजेपी नेता के शोरुम पर फायरिंग करने वाले दो कुख्यात गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

ARA : भोजपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बीते शाम शहर के अलग-अलग इलाको में छापेमारी कर दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनो अपराधी बीत 20 सितंबर को गाड़ी के शोरुम में हुए फायरिंग की घटना में शामिल थे। 

आरा एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि 20 सितंबर को गाड़ी के शोरुम पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से पुलिस भारी मात्रा में हथियार, गोली और लूट की बाइक बरामद हुई है। वहीं घटना को अंजाम देने वाला सरगना मनीष सिंह उर्फ हीरो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

उन्होंने बताया कि 20 सितंबर को महिन्द्रा शोरुम के साथ-साथ तीन जगहों पर अपराधियों ने फायरिंग की थी। उस घटना में शोरुम के दो कर्मचारियों को गोली लगी थी। जिसमें एक की मौत हो गई थी। वहीं दूसरे का इलाज अभी चल रहा है। घटना के बाद से अपराधियों को पकड़ने के लिए जगदीशपुर एएसपी नितिन कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई, जो पिछले दो दिनों से लगातार छापेमारी कर रही थी। यही वजह है कि दो अपराधी गिरफ्तार किए गए।

एसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने नगर थाना क्षेत्र के मझौआ गांव में छापेमारी कर चंदन कुमार यादव को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान चंदन ने अपने एक सहयोगी मुन्ना कुमार ठाकुर का नाम बताया। इसके बाद पुलिस ने नवादा थाना के कृष्णा नगर मुहल्ले से कृष्णा ठाकुर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों शातिर अपराधियों के पास 1 देसी पिस्तौल सहित एसएलआर की 4 जिंदा गोली, 2 मैग्जीन और वारदात में प्रयुक्त की गई मोटसाइकिल बरामद की है। 

बता दें कि 20 सितम्बर को अपराधियों ने बीजेपी नेता के शोरूम में हमला कर गोलीबारी की थी। इस गोलीबारी में दो कर्मचारियों को गोली लगी थी। इनमें से एक ने इलाज के दौरान अस्पताल दम तौड़ दिया था।

Suggested News