बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अभियान चलाकर अपह्रत दो महिलाओं और एक युवती को किया सकुशल बरामद

सारण पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अभियान चलाकर अपह्रत दो महिलाओं और एक युवती को किया सकुशल बरामद

CHAPRA : सारण जिले में अपह्रत लोगों की बरामदगी के लिए पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर अपह्रत दो महिलाओं एवं एक युवती को सकुशल बरामद किया है। इस संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि सारण जिले में अपराध के शीर्ष पर वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी एवं गुमशुदा व अपह्रत लोगों की बरामदगी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। 

इस अभियान के तहत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रो से अपह्रत दो महिलाओं एवं एक युवती को बरामद किया गया है। कहा की जिले के रसुलपुर थाना पुलिस द्वारा कांड संख्या 280/23 के तहत दर्ज अपहरण के मामले में अपह्रता चंदा कुमारी पिता शिवमंगल महतो निवासी माधोपुर थाना रसुलपुर जिला सीवान को सकुशल बरामद किया। 

इसी प्रकार सहाजितपुर थाना पुलिस द्वारा सहाजितपुर थाना कांड संख्या 151/23 के तहत दर्ज अपहरण के मामले में अपह्रता खुशी कुमारी पिता संजय ओझा निवासी कोलहवा थाना सहाजितपुर  को सकुशल बरामद किया।

वहीँ रिविलगंज थाना पुलिस द्वारा थाना के कांड संख्या 280/21 के तहत दर्ज प्रकरण में अपह्रता शिवानगी कुमारी पिता स्वामीनाथ शर्मा निवासी ग्यासपुर मठिया थाना सिसवन जिला सीवान को सकुशल बरामद किया। तीनों बरामद अपह्रताओ को न्यायालय में बयान दर्ज करवाकर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News