BIHAR NEWS : श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान रेलिंग गिरने से दो की मौत, पांच गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान रेलिंग गिरने से दो की मौत, पांच गंभीर रूप से जख्मी

AURANGABAD : रफीगंज शहर के धुनिया मोहल्ला में श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान अचानक बारिश होने के कारण रेलिंग गिर जाने से दो की मौत हो गयी. राहुल कुमार की मौत ईलाज के लिए  गया जाने के दौरान रास्ता में हो गई। वहीं 5 लोग घायल हो गए है। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जाता है कि धुनिया मोहल्ला निवासी प्रदीप कुमार के पिता रमेश प्रसाद की कुछ दिन पूर्व मृत्यु हो गई थी। जिनका श्राद्ध कार्यक्रम किया जा रहा था। 

इसी बीच खाने पीने के लिए बगल के ही खाली जगह में सत्येंद्र कुमार के घर से रेलिंग में बांधकर टेंट लगाया गया था। रेलिंग 5 इंच का ही था। बारिश होने की वजह से टेंट में पानी जमा हो गया और  तेज हवा के कारण टेंट रेलिंग के साथ गिर गई। जिससे टेंट के नीचे खा रहे 7 लोग घायल हो गए। जिसमें 2 की मौत हो गई। मृतक की पहचान  गया जिला के आती थाना क्षेत्र के बिरिनावां गांव के राजकुमार यादव एवं शेरघाटी के चितार  गांव के भुनेश्वर प्रसाद एवं राहुल कुमार गया के मानपुर के नौरंगा गांव के रूप में की गई है। 

सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में डॉक्टर विनोद कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार कर राहुल कुमार को गया मगध मेडिकल में रेफर कर दिया गया। बाकी शनि कुमार, रविरंजन सहित चार लोगों को औरंगाबाद सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। रफीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News