बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में दो की मौत, परिवार में हाहाकार

सड़क हादसे में दो की मौत, परिवार में हाहाकार

BANKA. जिले कटोरिया और धोरैया में हुए सड़क दुर्घटना में एक चालक सहित दो की मौत हो गई है. सड़क दुर्घटना के दोनों मामले की पुलिस जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार कटोरिया प्रखंड में कटोरिया- बांका मुख्य सड़क मार्ग पर टाटा 407 की सीधी टक्कर ट्रक से हो गई. घटना में टाटा 407 के चालक लौरी गॉव निवासी पूरन यादव की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है.

वहीँ दूसरी घटना धोरैया- सनहौला मुख्य मार्ग पर सगुनिया गांव के समीप सोमवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृत युवक की पहचान भागलपुर जिला अंतर्गत सनहौला थाना क्षेत्र के पलवा गांव 25 वर्षीय मो. इसराफिल के रूप में हुई है.

मोहम्मद इसराफिल ईद पर्व को लेकर अपने ससुराल मलियाचक आया हुआ था. पर्व मनाने के बाद सोमवार की सुबह वह अपनी पत्नी व बच्चे के साथ वापस घर जा रहा था. इसी दौरान सगुनिया गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

दुर्घटना के बाद उसे एंबुलेंस से धोरैया अस्पताल लाया गया, लेकिन चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सड़क दुर्घटना के बाद मृतक की पत्नी का रो- रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना पर धोरैया थाना अध्यक्ष के निर्देश पर एएसआई भूषण प्रसाद सिंह अस्पताल पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

Suggested News