बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में अलग-अलग हादसे में दो की मौत, विरोध में ग्रामीणों ने किया एनएच को जाम

नालंदा में अलग-अलग हादसे में दो की मौत, विरोध में ग्रामीणों ने किया एनएच को जाम

नालंदा. जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गयी। घटना सोहसराय और बेन थाना क्षेत्र में घटी है। पहली घटना सोहसराय थाना क्षेत्र के एनएच-20 पर आशानगर के समीप घटी। यहां बाइक सवार दंपत्ति को हाईवा ने कुचल दिया। हादसे में पति की मौके पर मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। इससे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है  घटना के बाद हाईवा चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग और चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच को जाम कर दिया। इससे दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी लाइन लग गयी।

मृतक की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के उमेदनगर गांव निवासी स्वर्गीय भगीरथ महतो के 55 वर्षीय पुत्र लालधारी प्रसाद की रूप में की गई है, जबकि जख्मी उनकी पत्नी 50 वर्षीया गीता देवी है। मृतक के पुत्र विनय कुमार ने बताया कि आज सुबह उसके माता पिता आंख दिखाने के लिए डॉक्टर के पास नूरसराय बाजार जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

इसी तरह बेन थाना क्षेत्र के सौरे गांव में खेत देखने जा रहे किसान को ऑटो ने टक्कर मार दी। इससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान सिम्बी विगहा गांव निवासी स्व. मेघन महतो के 70 वर्षीय पुत्र कालीचरण प्रसाद के रूप में की गयी है। संबंधित थाना पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दी है।

Suggested News