बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में फिर हादसा : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार किशोर सहित दो की मौत, एक जख्मी

गोपालगंज में फिर हादसा : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार किशोर सहित दो की मौत, एक जख्मी

GOPALGANJ : नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के समीप सोमवार की दोपहर बाद अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार किशोर सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने के बाद दोनों शव को सदर अस्पताल में भेज दिया। वहीं जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार, कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा गांव निवासी नंदलाल प्रसाद का 19 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार व निरंजन प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र साहिल कुमार व सिरिसिया गांव निवासी महम्मद अली के पुत्र 16 वर्षीय तनवीर अहमद बाइक पर सवार होकर सासामुसा बाजार से एक साथ गोपालगंज मुख्यालय आ रहे थे। इसी बीच जैसे ही इनकी बाइक चैनपट्टी गांव के समीप पहुंची की एक अनियंत्रित अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से प्रिंस कुमार व किशोर तनवीर अहमद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साहिल कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

हादसे के बाद ट्रक चालक अपनी ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं नगर थाना के दारोगा मंटू कुमार रजक मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने के साथ ही दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गई है। वहीं हादसे के बाद दोनों मृतक किशोर व युवक के स्वजन सदर अस्पताल पहुंच गए हैं।

REPORT - MANAN AHMAD

Suggested News