BIHAR NEWS : शौचालय की टंकी में दम घुटने से दो मजदूरों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : शौचालय की टंकी में दम घुटने से दो मजदूरों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : जिले के नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सैदपुर गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ शौचालय की टंकी का सैंट्रिग खोलने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें दम घूटने से दो मजदूर की मौत मौके पर ही हो गयी है। जबकि एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। 


गोपालपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उसका ईलाज चल रहा है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में सैदपुर निवासी शिक्षक निर्मल कुमार के यहां शौचालय की टंकी का निर्माण कराया गया था। 

जिसकी सैंट्रिग खोलने के लिए टंकी के अन्दर सैदपुर निवासी मिस्त्री राजीव कुमार पंडित घुसे थे। जब सेंट्रिंग खोला जा रहा था। सैंट्रिंग खोलने के क्रम में एक दूसरे मजदूर मनोहर पंडित और तीसरे मजदूर सिंटू शर्मा भी अन्दर घुस गया। जिसके बाद मिस्त्री राजीव कुमार पंडित, मजदूर सिंटू शर्मा की मौत अन्दर में ही दम घूटने से हो गयी। जबकि एक मजदूर मनोहर पंडित की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

हालाँकि इस घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। जबकि घटना के बाद परिजनों का रों-रोकर बुरा हाल हो गया है। बताया जा रहा है की दोनों किसी तरह मिश्त्री का काम कर परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News