बिजली करंट लगने से दो मजदूरों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिजली करंट लगने से दो मजदूरों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा. जिले के नारदीगंज प्रखंड के केशौरिया गांव के पास गुरुवार को काम कर रहे दो लोगों की बिजली करंट से मौत हो गयी. मरने वालों में उत्तरप्रदेश वलिया जिले के रतसर थाना क्षेत्र के पकड़ी निवासी बृज मोहन यादव का 25 वर्षीय पुत्र अशोक कुमार यादव और भरवलिया थाना क्षेत्र के खजुरी निवासी सीता राम का 45 वर्षीय पुत्र हरि शंकर शामिल है.

पटना से राजगीर-गया-नवादा को गंगा जल पानी पहुंचाने वाली गंगा उद्भव योजना का बड़े पैमाने पर तेजी से काम चल रहा है. इस दौरान यह घटना घटी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गयी. थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि नवादा जिले के नारदीगंज थाना अंतर्गत केसौरिया गांव में गंगा उद्भव योजना का पाइप बिछाने का काम चल रहा है. उसी दौरान काम करते समय दोनों लोगों को करंट लगा और उसकी मौत हो गयी.

हालांकि काम करा रहे एजेंसी के लोगों ने उक्त दोनों लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल भी लाया. डॉक्टरों ने उक्त दोनों लोगों को मृत घोषित कर दिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया. नारदीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष श्याम कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक मजदूरों का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News