पटना में बिल्डर की हत्या के लिए दो जमीन कारोबारियों ने दी 1.25 लाख की सुपारी, चार गिरफ्तार

पटना में बिल्डर की हत्या के लिए दो जमीन कारोबारियों ने दी 1.25 लाख की सुपारी, चार गिरफ्तार

पटना. बिल्डर के 50 लाख रुपये हड़पने के लिए दो जमीन कारोबारियों ने उनकी हत्या के लिए 1.25 लाख की सुपारी दे डाली। इस बीच मौके पर कंकड़बाग थाने की गश्ती गाड़ी की पुलिस की नजर दोनों सुपारी किलरों पर पड़ी और वे पकड़े गये। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान अपराधियों से एक पिस्टल, कट्टा, 13 गोलियां बरामद की गयी। इसकी जानकारी पटना एसएसपी ने दी।

वहीं पूछताछ के दौरान सुपारी किलरों ने बताया कि ये एक बिल्डर प्रेम प्रकाश की हत्या करने आए थे। अपराधियों को कंकड़बाग थाने के पीछे यशोदा देवी पथ से पकड़ा गया। सुपारी किलरों में धर्मेंद्र कुमार (संपतचक, गौरीचक) और उज्जवल कुमार (बाहरी बेगमपुर, बाइपास) शामिल हैं। जबकि घटना की साजिश रचने के आरोप में रवि शंकर कुमार और गौतम झा को पुलिस ने पकड़ा है।

आरोप है कि इनलोगों ये पत्रकारनगर के एमआईजी इलाके में बिल्डर को एक मकान दिलवाने की बात की थी। उसके एवज में 50 लाख रुपए एडवांस भी ले लिए। लेकिन दोनों बिल्डर को उस मकान का मालिकाना हक नहीं दिलवा रहे थे। इसे लेकर प्रेम प्रकाश ने दोनों पर दबाव बनाना शुरू किया। पुलिस के मुताबिक 50 लाख रुपए हड़पने के लिए गौतम और रवि शंकर ने प्रेम की हत्या की सुपारी दे डाली।


Find Us on Facebook

Trending News