बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में टेम्पू पलटने से दो मैट्रिक परीक्षार्थी घायल, एक व्यक्ति की मौत

बेतिया में टेम्पू पलटने से दो मैट्रिक परीक्षार्थी घायल, एक व्यक्ति की मौत

BETTIAH : नरकटियागंज अनुमण्डल क्षेत्र के गौनाहा से सवारी लेकर नरकटियागंज आ रही टेम्पू सेरवा के पास पलट गया. इस घटना में टेम्पू में सवार एक यात्री की मौत हो गई. वही कई लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल दुर्घटनाग्रस्त सभी लोगो  को नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहाँ डॉक्टर के द्वारा परसा गौनाहा निवासी इदरीश मियां को मृत घोषित कर दिया गया.

बाकी घायल हुए लोगों का प्राथमिक उपचार कर छोड़ दिया गया. दो की हालत गंभीर होने के कारण बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा गया. इस टेम्पू में मैट्रिक के दोपरीक्षार्थी प्रियंका कुमारी और ममता कुमारी सवार थी. जो गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद मैट्रिक की परीक्षा देने अपने परीक्षा केंद्र पहुँची. जहाँ प्रियंका कुमारी की स्थिति देख उसे परीक्षा केंद्र से इलाज के लिए बेतिया भेज दिया  गया. 

वहीं दूसरी लडक़ी ममता कुमारी की स्थिति देख केंद्राधीक्षक के द्वारा 9वीं की छात्रा को लेखनी के रूप में चयन कर बैठाया गया. बताया जा रहा है कि टेंपू में करीब 10 लोग सवार थे जो खड़ी बाइक से साइड लेने के क्रम में तेज रफ्तार के कारण दुर्घटना हुई है. मामले में सूचना मिलते ही एसडीपीओ एवं शिकारपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुँचीं. उसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया. 

अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सूर्यकांत चौबे ने बताया कि गौनाहा से आ रही टेम्पू सेरवा के पास पलटी है. जिसमें एक की मौत हो गई हैं. वहीँ घायलो का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा की ड्राईवर से पुछताछ जारी है. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News