पटना में दो बदमाशों ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर डिक्की से उड़ा लिये तीन लाख रुपये

पटना में दो बदमाशों ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर डिक्की से उड़ा लिये तीन लाख रुपये

पटना. राजधानी में बाइक पर सवार दाे अपराधियाें ने एक बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बाइक के पीछे बैठा अपराधी उनकी बाइक की डिक्की से तीन लाख उड़ा लिये। पीड़ित की पहचान सालिमपुर अहरा गली नंबर-2 के रहने वाले अतुल कुमार के रूप में हुई। घटना गांधी मैदान थाना के एग्जीबिशन राेड चाैराहा के पास की है। अतुल काे उस वक्त पता नहीं चला। आगे गया ताे देखा कि डिक्की खुली है और उसमें रखे तीन लाख कैश के अलावा चेक, पासबुक, एटीएम कार्ड समेत कई दस्तावेज नहीं है।

मामले को लेकर अतुल ने गांधी मैदान थाना में केस दर्ज करा दिया है। पुलिस दाेनाें बाइक सवाराें का सुराग लगाने के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे काे खंगालने में जुटी है। अतुल ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, राजेंद्रनगर शाखा से तीन लाख रकम निकाली। रकम निकालने के बाद बाइक की डिक्की में रख दी और फिर बेली राेड के लिए रवाना हाे गये। इसी बीच एग्जीबिशन राेड चाैराहा के पास एक बाइक पर सवार दाे अपराधियाें ने उनके बाइक में पीछे से धक्का मार दिया। इसके बाद वह आगे बढ़े तब उन्हें पता चला कि डिक्की खुली हुई है और रकम समेत अन्य दस्तावेज गायब है।

बताया जा रहा है कि जैसे ही अतुल बैंक से निकले और वहां से बाइक से रवाना हुए, वहीं से एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। एक-दो बार ओवरटेक भी किया पर मौका नहीं मिला। जब एग्जीबिशन रोड चौराहा के पास पहुंचे तो धक्का मारा और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। सूत्रों के अनुसार घटना के पीछे कटिहार के कोढ़ा गिरोह के शामिल होने की बात आई है।


Find Us on Facebook

Trending News