बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दो बदमाशों ने महिला से सोने के गहने समेत छीनी लाखों की संपत्ति, जांच में जुटी पुलिस

पटना में दो बदमाशों ने महिला से सोने के गहने समेत छीनी लाखों की संपत्ति, जांच में जुटी पुलिस

पटनासिटी. बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आये दिन अपराधी नित्य नये-नये अपराध को अंजाम दे रहा है। एक बार फिर दो बदमाशों ने पटना सिटी के अति व्यस्ततम मंडी मौड़ी गली में आपराधिक घटना को अंजाम दिया है। एक महिला से सोने की दो हाथों की चूड़ी और सोने की अंगूठी मोबाइल सहित दो हजार रुपये छीनकर फरार हो गया है। पूरा मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र के मौड़ी गली का है।

पटना सिटी के चौक की रहने वाली एक महिला संतोष अग्रवाल से 2 बदमाशों ने सोने की दो चूड़ियां एक अंगूठी सहित मोबाइल और दो हजार नगद सहित झोला लेकर फरार हो गया। हालांकि मामले की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दे दी गई। इसके बाद पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है। 

पीड़ित महिला संतोष अग्रवाल ने बताया कि वह अपने घर चौक से  मंदिर में पूजा अर्चना के लिए जा रही थी, उसी दरौन दो बदमाश उनके आगे पीछे चलने लगे और उन्हें डरा धमका कर दो सोने की चूड़ियां एक अंगूठी दो हजार रुपये और मोबाइल छीनकर फरार हो गया, जिसकी कीमत ढाई लाख के करीब बताई जा रही है।

हालांकि वारदात को अंजाम देते दोनों बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। दोनों बदमाश सीसीटीवी में दिख रहे हैं और महिला ने उन दोनों बदमाशों की पहचान कर ली है। फिलहाल पीड़ित थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराने पहुंच रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Suggested News