बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Patna news: आशिकी का भूत उतरा..लड़की के परिजनों ने पहले खूब कूटा..फिर पुलिस ने कराई जेल की सैर, क्या हुआ था....

Patna news: आशिकी का भूत उतरा..लड़की के परिजनों ने पहले खूब कूटा..फिर पुलिस ने कराई जेल की सैर, क्या हुआ था....

PATNA : खबर राजधानी पटना से है जहां नाबालिग बच्ची को दो मनचले युवकों ने उनके परिजनों के सामने आई लव यू बोल फोन से तस्वीरें बनाने लगे, जिसपर परिजनों ने दोनो मनचलों की पहले ऑन द स्पॉट पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया है।

 मामला पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित गांधी मैदान का है जहां नाबालिग अपने परिजनों के साथ मेला घूमने आई थी।इस मामले की जानकारी देते हुए गांधी मैदान थानाध्यक्ष सीता राम प्रसाद ने बताया कि गांधी मैदान थाना की गश्ती टीम पेट्रोलिंग के दौरान गांधी मैदान परिसर में हंगामा देख रुकी जहां से दो मनचलों को हिरासत मे लेकर थाना लाई है। परिजनों से पूछताछ में बताया गया कि गांधी मैदान में मेला देखने के बाद परिसर में बैठे थे तभी दो मनचले युवक वहां पहुंचे और उनकी बच्ची के को आई लव यू कह अपने मोबाइल फोन से तस्वीरें निकलने लगे।

 ये मंजर देख पास में बैठे  नाबालिक बच्ची के परिजनों ने इसका विरोध करते हुए ऑन द स्पॉट दोनों मनचलों की पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया है। परिजनों द्वारा लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। वही पुलिस ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि ऐसे सार्वजनिक स्थल पर मनचलों की गतिविधियों पर पुलिस की पैनी निगाह बनी हुई है।

REPORT - ANIL KUMAR

Editor's Picks