बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में गवना के दो महीने बाद दहेजलोभियों ने गला दबाकर की नवविवाहिता की हत्या, आरोपी सास और पति की तलाश में जुटी पुलिस

बेतिया में गवना के दो महीने बाद दहेजलोभियों ने गला दबाकर की नवविवाहिता की हत्या, आरोपी सास और पति की तलाश में जुटी पुलिस

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र की महुअवा गांव में एक नवविवाहिता को दहेज लोभियों ने गला दबाकर हत्या कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही शिकारपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुँची। मामले की जानकारी देते हुए नरकटियागंज एसडीपीओ जयप्रकाश सिह ने बताया कि मृतिका की पहचान अंतिमा देवी 20 वर्ष के रूप में हुई हैं। दो माह पूर्व मृतिका का गवना हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बेतिया जीएमसीएच पोस्टमार्म्म के लिए भेज  दिया गया।

वही परिजनों ने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए पति समेत सात लोगो को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई हैं। इसके साथ ही परिजनों का आरोप हैं की मृतका के पति का भौजाई से अवैध संबंध था। जिसका विरोध पर सास,भौजाई के साथ अन्य लोग प्रताड़ित करते थे। इसके साथ ही दहेज में 2 लाख रुपये का भी मांग किया जा रहा था। दहेज  को लेकर बार बार मारपीट के साथ एक कमरे में बंधक बना लिया जाता था । 

मृतिका ने फोन पर पूर्व में ही सारी घटनाएं की जानकारी परिजनों को दी थी । परिजनों ने समझाने की भी प्रयास किया था। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन पहुंचे तो मौत हो गई थी और गले पर निशान भी देखे गए। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हैं। वही सास पति सहित ससुराल वाले सभी घर छोड़कर फरार है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News