BHAGALPUR के अपार्टमेंट में दो लोगों को धारदार हथियार से काटा, गार्ड की मौत, एक जख्मी

BHAGALPUR के अपार्टमेंट में दो लोगों को धारदार हथियार से काटा, गार्ड की मौत, एक जख्मी

BHAGALPUR : भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने दो लोगों को धारदार हथियार से काट डाला. इनमें अपार्टमेंट का गार्ड भी शामिल है जिसकी मौत हो चुकी है. जबकि दूसरा व्यक्ति जख्मी है. घायल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया है. जहां भर्ती के बाद इलाज चल रहा है. घटना जोगसर थाना क्षेत्र की है. हत्या से इलाके में दहशत है. 

धारदार हथियार से दो लोगों को काटा, गार्ड की मौत

भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के चंडी प्रसाद लेन में उस समय सनसनी फैल गयी जब अपराधियों ने श्री निकेतन अपार्टमेंट में दो लोगों को धारदार हथियार से काट डाला. एक व्यक्ति की इस हमले में मौत हो गयी है. मृतक अपार्टमेंट में गार्ड का काम करता था. घटना मंगलवार रात की है. सुबह अपार्टमेंट के लोगों की नजर कमरे के अंदर पड़ी तो इसका खुलासा हुआ. मृतक बांका जिला के रजौन का रहने वाला था. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है. 

जख्मी को अस्पताल ले जाया गया

मृतक गार्ड की बहन लक्ष्मी ने बताया कि उसका भाई अविवाहित था और पढ़ाई भी कर रहा था. किसी ने उसके भाई की हत्या कर दी और मारकर फेंक दिया। वहीं एक अन्य व्यक्ति जिसपर हमला किया गया है वो गंभीर रुप से जख्मी है. घायल को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. 

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात घटनास्थल पर पहुंचे

वही सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि दो लोगों को गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की गई थी जिसमें एक युवक की मृत्यु हो गई है और दूसरे का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है इसके पीछे क्या कारण हो सकता है वह सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है साथ ही डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक की टीम भी जांच में जुटी हुई है जल्द आरोपियों को  गिरफ्त में लिया जाएगा।

मृतक पुरषोत्तम दास की बहन संगीता देवी ने क्या कहा

मृतक पुरुषोत्तम दास की बहन संगीता देवी ने बताया  कि हमलोग कल शाम 7 बजे अपने भाई से मिलकर ही गए थे सब कुछ ठीक था और आज सुबह उसके गला रेत कर हत्या हो जाने की सूचना मोबाइल से मिली जबकि  मेरे भाई का किसी से किसी प्रकार की दुश्मनी नहीं थी वह काफी मिलनसार थे, सबों से मिलजुल कर रहते थे। घटनास्थल पर कई समाजसेवी पहुंचे जिसमें प्रीति शेखर, निरंजन शाह, वार्ड पार्षद संजय सिन्हा के अलावे कई लोग मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News